Skip to content

Vivo लेके आ रहा है Vivo Flying Drone Camera phone: ये वीवो ड्रोन कैमरा टेक्नोलॉजी के बेहतर कदम के लिए जाना जाएगा।देखिये इसकी Specifications और Vivo Drone Launch Date In India, Price under 50K?

Vivo Flying Drone Camera phone
Vivo flying camera

Vivo Flying Drone Camera phone

हवाई फोटोग्राफी और विडिओग्राफी बहुत ही आजकल पॉपुलर हो रही है, और इसमें ड्रोन का मूल्य ज्यादा है. और उसी का अंदाज से Vivo कंपनी ने Vivo Flying Drone Camera phone जैसे फीचर ला रही है. सिमकार्ड मोबाइल में डालते हो या निकलते हो उस तरह ये काम करेगा। ये मोबाइल में चिपका रहेगा और जब आप उसे कमांड देंगे तब वो बाहर निकालके विडिओ और इमेज कैप्चर करेगा और वो भी डिफरेंट एंगल में। ये आपको out of science लगेगा पर इसकी अभी वीवो ने वोर्किन प्रोटोटाइप किया है. पहिली बार नहीं की कोई मोबाइल कंपनी ये नयी टेक्नोलॉजी ला रही है. पहेली ही कही कंपनी ने ये try किया है पर मार्किट में लाने से असफल रहे. बस वो फ्लाइंग कांसेप्ट कागज पर ही रहा. वीवो ये चैलेंज पूरा कर सकती है क्योंकि अगर आप वीवो की कैमरा देखे तो जो एडवांस कैमरा आज मार्किट में है जिसकी बदौलत विवो फ्लाइंग कांसेप्ट मार्किट में लाएगी यही उम्मीद अभी बनी है.

kya vivo Drone camera Eco-Friendly hoga? क्या ड्रोन कैमरा इको फ्रैंडली होगा?:

Vivo Flying Drone Camera phone ये सवाल बनाना लाजमी है जैसे की अलग अलग एन्वॉयरनमेंडट कंडीशन पर ये कैसे काम करेगा , आदमी की सेफ्टी कैसे ध्यान में लेगा। उसे बैटरी से पावर कैसी प्रोवाइड की जाएगी ,और सबसे बड़ी बात जब ड्रोन वापस मोबाइल में इन्सर्ट कैसे होगा ये सभी सवालो के vivo ke पास क्या सोलूक्शन्स है ये तो समय ही हमें बतायेगा हामे बस समय का इंतजार करना पड़ेगा।यह ViVoके लिए आसान नहीं है, पर ViVo लगातार उसके ऊपर प्रयास कर रहा है और हमें आने वाले एक-दो महीने में ViVo की तरफ से और जानकारी मिलने की संभावना है.

Vivo flying Drone Camera Phone Key Features And Specifications: वीवो ड्रोन कैमरा की कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स-

वीवो स्पेसिफिकेशन्स :

Vivo Flying Drone Camera phone ये हवाई फोटोग्राफी और विडिओग्राफी १५ min तक करता रहेगा.
नेटवर्क टेक्नोलॉजी : जिसम /सीडीएमए /५ जी/एलटीए.
सिम : ड्यूल नैनो सिम.
डिस्प्ले:७. इंच
ऑपरेटिंग सिस्टम : एंड्राइड १२
मेमोरी : १२ जीबी और २५६/५१२ जीबी रोम.
कैमरा: २०० मेगफिक्सेल + ३२ एमपी रियल कैमरा और ६४ एमपी फ्रंट कैमरा।
वायरलेस चार्जिंग सुप्पोेटेड।

Vivo Drone camera Phone – Vedio for you वीवो ड्रोन कैमरा फ़ोन – विडिओ टिटोरिअल आपके लिए: अगर आपको ज्यादा इनफार्मेशन चाहिए तो नीचे हमने वीडियो डाला है उसे पर जाकर आप ज्यादा इनफॉरमेशन ले सकते हो.

Vivo Drone camera launching Date In India: वीवो ड्रोन कैमरा की रिलीज तारीख –

अभी तो vivo की तरफ से काम चल रहा है, तो अभी रिलीज डेट की कोई निश्चित डेट आयी नहीं है पर हम आपको इसकी जल्द अपडेट करेंगे जब वीवो कोई भी इसकी बारे में हमें अपडेट देता है क्यंकि हमें पता है की आप बहुत एक्ससिटेड हो इस फ़ोन के बारे में. अगर आपको इसके बारे में और कुछ ज्यादा जानकारी चाहिए तो आप हमें कमेंट कर सकते है हम आपको जल्दी से जानकारी देने के लिए तत्पर रहेंगे.

Vivo Drone camera phone 200mp price In India: Vivo flying camera phone 200mp price In Pakistan: वीवो ड्रोन कैमरा की प्राइस इन इंडिया –

अभी तो इअस्कि कीमत लगभग $१००० के आसपास बताई जा रही है पर ये कन्फर्म नहीं है.

Vivo Drone camera Phone – Vedio for you वीवो ड्रोन कैमरा फ़ोन – विडिओ टिटोरिअल आपके लिए:

you may like this : Vivo X10 Pro

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Techtrendding.com

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading